मुलायम की बहू अपर्णा यादव का बड़ा हमला, कहा- सपा के गुंडे BJP सरकार में मांग रहे जान की भीख

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 01:23 PM (IST)

बाराबंकी: समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाली मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव यूपी चुनाव के प्रचार के लिए उतर गईं हैं। इसी कड़ी में बाराबंकी पहुंची अपर्णा ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के गुंडे भाजपा सरकार में अपनी जान की भीख मांग रहे है। अपर्णा ने आगे कहा कि जिस तरह से उनके ससुर और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद दिया, उसी तरह आप सब बीजेपी को आशीर्वाद दीजिए जिससे प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ की सरकार बन सके।

उन्होंने कहा कि जब राजपूतों की सेनाएं युद्ध के लिए निकलती थीं, तो यादव उनका नेतृत्व किया करते थे। अब समय आ गया है कि पूरी यादव बिरादरी भाजपा का साथ देकर पीएम मोदी और सीएम योगी के हांथो को मजबूत करे। उन्होंने भाजपा सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र किया। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार की सराहना की।

दरअसल, अपर्णा ने सदर विधानसभा प्रत्याशी अरविंद मौर्य के नामांकन से पहले दो सभाओं को संबोधित किया और जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने यादव बिरादरी का जमकर तारीफ की। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा कि आपको यह बार-बार क्यों बताना पड़ रहा है कि मैं यादव हूं। इस पर अपर्णा यादव ने कहा कि हां मैं यादव हूं, तो मैं और क्या कहूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static