Big Boss 11 की रनर अर्शी खान की टिप्पणी से प्रेस वार्ता में हुआ हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 27, 2018 - 11:44 AM (IST)

मुरादाबादः अर्शी खान जो बिग बॉस की रनर भी रह चुकी है। बिग बॉस में जहां उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी तो वहीं कई बातों के कारण विवादों में भी घिरी रही। इसी कड़ी में अर्शी खान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पहुंची। यहां प्रसिद्ध उर्दू कवि और उर्दू गजल के प्रमुख हस्ताक्षरों में से एक जिगर मुरादाबादी के कार्यक्रम को लेकर अर्शी खान ने एक प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता के दौरान अर्शी खान का पत्रकारों से विवाद हो गया। 

दरअसल एक निजी शिक्षण संस्थान द्वारा जिगर मुरादाबादी कि याद में 6,7,8 अप्रैल को मुरादाबाद में 3 दिवसीय कार्यक्रम कराया जा रहा है। उस सम्बन्ध में सोमवार मुरादाबाद के 5 सितारा होटल में आयोजक द्वारा प्रेसवार्ता रखी गई। बताया जा रहा है कि प्रेसवार्ता का समय 3 बजे बताया गया था, लेकिन अर्शी खान डेढ़ घंटा देरी से पहुंची। 

उसके बाद जब पत्रकारों ने अर्शी से जिगर साहब के बारे में सवाल किए तो पहले वो जानकारी न होने पर इधर-उधर के सवाल करने लगी। जिस दौरान अर्शी ने जिगर मुरादाबादी को लेकर कुछ टिप्पणी भी कर दी। जिससे उन्हें मीडिया के गुस्से का शिकार होना पड़ा। देखते ही देखते जोरदार हंगामा हो गया। इसके बाद जब पत्रकारों ने उनसे कहा कि आप पहले जिगर साहब के बारे में अपडेट हो जाएं, तब वार्ता कर लेना। इस पर वो उखड़ गई, और पत्रकारों से बदतमीजी करने लगी। जिसके बाद गुस्साए पत्रकारों ने वार्ता का बहिष्कार कर दिया। 

Punjab Kesari