बड़े भाई ने छोटे भाई को फंसाने के लिए खेला एेसा खूनी खेल, जान कांप उठेगी रूह

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 08:37 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: जनपद के भोपा थाना क्षेत्र के नगला बुजुर्ग गांव में एक हत्यारे बाप ने अपनी ही 3 साल की मासूम बच्ची को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया और हत्या का आरोप भी अपने ही भाई पर लगा दिया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में हत्यारे बाप को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के नगला बुजुर्ग गांव का शमीम सुबह अपनी 3 साल की मासूम बच्ची लाइबा को घर से लेकर बैंक से पैसे निकालने के लिए निकला था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शमीम ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई शमीम उसकी बच्ची को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया है। पुलिस ने जब मामले की गहनता से जांच की तो शमीम का आरोप गलत निकला। पुलिस ने जब शमीम से थाने में सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी बच्ची लाइबा की हत्या करना स्वीकार कर लिया और मौका वारदात से चाकू भी पुलिस को बरामद करवाया।

शमीम ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बच्ची की हत्या गन्ने के खेत में गर्दन काटकर की और हत्या का आरोप अपने भाई मोबान पर लगा दिया। अब से 8 दिन पूर्व शमीम की पत्नी खुशनसीब ने भी अपने देवर मोबान पर जबरदस्ती घर में घुसकर दुष्कर्म करने का भोपा थाने में मुकद्दमा दर्ज करवाया था।

पुलिस की अभी जांच चल ही रही थी कि शमीम ने अपनी बच्ची की हत्या कर एक बार फिर से अपने भाई मोबान को फंसाना चाहा। एस.पी. (देहात) अजय सहदेव ने बताया कि शमीम की अपने छोटे भाई मोबान से पिछले काफी समय से रंजिश चल आ रही है जिसके चलते शमीम ने मोबान को फंसाने के लिए अपनी ही बच्ची की भी हत्या कर दी।

Anil Kapoor