बड़ी लापरवाही: पोस्टमार्टम हाउस में रखे मासूम बच्चे के शव को जंगली जानवर ने नोचा

punjabkesari.in Sunday, Nov 01, 2020 - 06:54 PM (IST)

संभल: जनपद से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मासूम बच्चे का पोस्टमार्टम हाउस में रखे शव को जंगली जानवर ने नोच डाला। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे का पोस्टमार्टम नहीं हुआ। वहीं जब पीड़ित परिवार सुबह शव को लेने गए तो शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों का कहना है कि शव को सुविधा शुल्क लेने के बाद भी मासूम के शव को फ्रिजर में नहीं रखा गया।

बता दें कि मामला संभल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के ग्राम भटपुरा का है जहां पर सड़क हादसे में एक मासूम की मौत हो गई थी। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां पर शव को सुबह पोस्टमार्टम होने की बात कह कर परिजनों को घर भेज दिया गया।

पीड़ित के मुताबिक शव को फ्रिजर में रखने के लिए 200 रुपए का सुविधा शुल्क भी दिया उसके बावजूद भी शव को फर्शपर रखकर कर्मचारी चले गये। वहीं जब सुबह परिजन शव लेने गए तो शव के कुछ अंग इधर उधर पड़े थे। इस दशा में शव को देख कर परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं जब हमारे पंजाब केसरी टीबी ने मामले में अधिकारियों से बात की तो उन्होंने प्रिजर को खराब होने का हवाला देते हुए पल्ला झाड़ दिया।

Ramkesh