कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बड़ा आरोप, कहा- केंद्र सरकार ने CBI को बना रखा है पालतू तोता

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 05:19 PM (IST)

प्रयागराजः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने केन्द्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया है कि गैर बीजेपी शासित राज्यों में सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने कहा है कि केन्द्र सरकार ने सीबीआई को तो पालतू तोता बना रखा है और ये तोता उन्हें काटता है जो बीजेपी के राजनीतिक विरोधी हैं। उन्होंने कहा है कि कई उच्च न्यायालयों के न्यायाधीश भी सीबीआई को केन्द्र सरकार का पालतू तोता कह चुके हैं, लेकिन केन्द्र सरकार जहां चुनाव हारती है, वहां पर सीबीआई के जरिए विपक्षियों पर कहर बनकर टूट रही है।

सीबीआई विपक्षी नेताओं पर कर रही कार्रवाई-तिवारी
इतना ही नहीं प्रमोद तिवारी ने कहा कि केन्द्र सरकार लगातार कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और मिली जुली सरकारों के खिलाफ सीबीआई का नग्न तांडव करा रही है। कांग्रेस नेता ने सीबीआई द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल की बात हो या फिर महाराष्ट्र की हर जगह की सरकारों को सीबीआई का डर दिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि सीबीआई की कार्रवाई संविधान के खिलाफ है। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि केन्द्र सरकार ने संक्रमितों के जो आंकड़े पेश किए हैं वह 4 लाख से घटकर दो लाख तक पहुंच गया है, जबकि मौतों का आंकड़ा केन्द्र सरकार की पोल खोल रहा है। उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमितों की मौतों का आंकड़ा 4329 है जो कि अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि अगर कोरोना पर नियंत्रण हो रहा है तो मौतों की संख्या आखिर कैसे बढ़ रही है।

प्रमोद तिवारी इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा है कि गंगा में तैर रही लाशें और नदियों के किनारे दफनाये गए शव कोरोना की भयावहता की कहानी चीख-चीखकर कह रहे हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना पर पीएम मोदी की खामोशी उचित नहीं है। उन्हें कोरोना पर वैज्ञानिकों से सलाह कर कोरोना की रोकथाम के लिए कार्य करना चाहिए, क्योंकि कोरोना की रोकथाम पीएम मोदी का संवैधानिक और नैतिक कर्तव्य है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static