आजम खान के मीडिया प्रभारी का बड़ा दावा, कहा- इस बार ईद पर ईद होगी, आजम खान हमारे बीच में होंगे

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 10:42 AM (IST)

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान शानू एक बार फिर सुर्खियों में है। कारण साफ है इन दिनों आजम खान जेल के अंदर बंद है। वही उनकी जमानत को लेकर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में जारी है। उनके कई त्यौहार और कई ईदे जेल में गुजर चुकी हैं। ऐसे में मीडिया प्रभारी द्वारा सोशल मीडिया पर ईद पर ईद मनाए जाने वाला बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जब इसी सिलसिले में ऑन कैमरा उनसे बात हुई तो उन्होंने न्यायपालिका पर भरोसा जताते हुए आजम खान की इससे पहले जमानत हो जाने की बात कही है और उनकी जमानत के लिए ईश्वर से दुआ तक करने का लोगों से आह्वान कर डाला है।
PunjabKesari
आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान शानू के मुताबिक, आप को भी मालूम है और हम सब को भी मालूम है हमारे सब के नेता कमजोरों के नेता, मजदूरों के नेता कईद मोहतरम आली जनाब मोहम्मद आजम खान साहब लगभग ढाई साल से जेल में बंद है। 2020 और 2021 की ईद उनके बिना गुजरी है। दिवाली उनके बिना गुजरी है। होली उनके बिना गुजरी हैं। हमारी सारी खुशियां हमारे सारे त्यौहार सुने रहे हैं, लेकिन इस बार इंशा अल्लाह हमें अपने अल्लाह से पूरी उम्मीद है कि ईद से पहले आजम खां साहब हमारे बीच में होंगे। इसलिए मैंने डाला है कि ईद पर ईद होगी।

उन्होंने कहा कि देखें मुझे अपने अल्लाह पर यकीन है तो मैंने उस यकीन के ऐतबार से डाला है कि इंशा अल्लाह ईद पर ईद होगी। आपको खुद मालूम हो जाएगा इंशाल्लाह क्योंकि जो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता है बहुत जुल्म सहे है। बहुत तकलीफे सही है। हमारे वालिद का इंतकाल हुआ, हमें जेल से पैरोल भी नहीं मिली। हम अपने वालिद के वह बदनसीब औलाद हैं। जिसने अपने वालिद के जनाजे को कांदा तक नहीं दे पाए इसी तरीके से हम लोगों पर झूठे मुकदमे लगाए गए लोगों को परेशान किया गया। आजम खान साहब के नहीं होने की वजह से हम एक तरीके से मैंने पहले भी कहा है मेरे वालिद के इंतकाल की वजह से में यतीम हो गया और आजम खान साहब के नहीं होने की वजह से रामपुर शहर राजनैतिक रुप से यतीम हो गया है, लेकिन अपने अल्लाह से उम्मीद है कि हमारी इन दुखों को खुशियों में बदलेगा और इंशा अल्लाह इस बार ईद पर ईद होगी। आजम खान साहब हमारे बीच में होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static