इंडियन डेंटल एसोसिएशन का बड़ा फैसला, Magh Mela में श्रद्धालुओं के लिए दंत स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का किया आयोजन

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 08:20 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में इंडियन डेंटल एसोसिएशन (आईडीए) ने सोमवार को माघ मेले में आए हुए श्रद्धालुओं के लिए यहां सेक्टर-2 में दंत स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का शुभारंभ किया। प्रयागराज में दंत स्वास्थ चिकित्सा शिविर आज से 31 जनवरी तक चलेगा। जिसका शुभारंभ मेला भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस शिविर में एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा प्रतिदिन मुख एवं दंत परीक्षण किया जाएगा।



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मिश्र के आग्रह पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने माघ मेले में आए विभिन्न पुलिसकर्मियों के लिए पुलिस लाइन परिसर में भी जांच एवं चिकित्सा शिविर लगाने का आश्वासन दिया है। शिविर में तंबाकू एवं सिगरेट के इस्तेमाल से कैंसर जैसे जानलेवा दुष्प्रभावों के बारे में आम जनमानस को जागरूक किया जाएगा। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अमित शुक्ला, आईडीए उत्तर प्रदेश के निर्वाचित अध्यक्ष डॉ प्रदीप अग्रवाल, आईडीए उत्तर प्रदेश के सचिव डॉ सचिन प्रकाश, सहायक सचिव डॉ संदीप शुक्ला, प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ आशुतोष सिंह मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- Video: प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो भारत बन जाएगा अफगानिस्तान

झांसी: अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ( Praveen Togadia) झांसी दौरे पर हैं इस दौरान प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान सामने आया है इस दौरान तोगड़िया ने खुलकर हिंदुओं की अस्मिता पर बोले। उन्होंने कहा कि  जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो भारत अफगानिस्तान बन जाएगा। 

Content Writer

Ramkesh