पुलिस का बड़ा खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा था मौत के घाट, फिर थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की FIR

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 03:55 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने दो महीने पहले युवक की गुमशुदगी मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पति की पहचान छिपाने के लिए शामली जिले में शव को ठिकाने लगाया दिया  उसके बाद मृतक की पत्नी ने हत्या के बाद  थाने पहुंची थी और वहां अपने पति की गुमशुदगी लिखवाई थी जिससे उस पर किसी को शक ना हो। पुलिस ने बताया दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दरांती को बरामद कर लिया है।



डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि मृतक अपनी बेटी के नाम से प्रॉपर्टी खरीदने वाला था इस से पत्नी खुश नहीं थी। अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की योजना बना डाली। उन्होंने बताया कि बबीता और अक्षय राजेश को बाइक पर बिठाकर शामली ले गए थे और वही लौटते समय ईट से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद अगले दिन जा कर दरांती से राजेश का गला काटा और नदी में बहा दिया। जिससे उसके शव की पहचान ना हो सके। दरअसल, अक्षय मलिक राजेश के मकान में किराए पर रहता था तभी उसकी पत्नी बबीता से उसके संबंध हो गए।

डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि अक्षय मलिक राजेश के मकान में किराए पर रहता था तभी उसकी पत्नी बबीता से उसके संबंध हो गए। राजेश कोई प्रॉपर्टी खरीदने वाला था जो वह अपनी पहली पत्नी के बच्चों के नाम कर रहा था, बबीता इस बात से नाराज थी और वह चाहती थी कि प्रॉपर्टी उसके नाम हो इसी कारण से उसकी हत्या की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी, प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या, जुर्म को छुपाने जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। विधिक कार्रवाई के बाद दोनो को जेल भेज दिया है।
 

Content Writer

Ramkesh