ARTO विभाग में बड़ा खेल, विमल चतुर्वेदी बस सर्विस की 17 फाइलें हुई गायब

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 11:44 AM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले से एआरटीओ विभाग के दफ्तर से 17 फाइलें चोरी हो गई है। जनपद में दमदार माफिया विमल चतुर्वेदी के दिन में एक बार फिर चार चांद लग गया है। एआरटीओ दफ्तर के कर्मियों की मिली भगत से सामने आया है । विभाग ने माफिया विमल चतुर्वेदी की 17 बसों का रिकार्ड ही गायब कर दिया है। मामले का खुलासा होने पर अब विभाग में हड़कंप मच गया है ।

ग़ौरतलब है कि 17 जनवरी को विमल चतुर्वेदी बस से एक बड़ा हादसा हुआ था। जिसमें कई लोगों की जानें चली गई थी। जिससें पविहन विभाग पर अधिक दबाव था। विमल चतुर्वेदी बस के नाम से  कुल 17 स्लीपर बसों की पत्रावलियां एआरटीओ कार्यालय से गायब हो गई हैं। चतुर्वेदी बस सर्विस के स्वामी दंपति की ये सभी बसों के कागज़ात अधिकारियों को ढूंढे नहीं मिल रहे हैं।  विभाग के अफसर इस मामले को झुठलाने में लगे थे।

वहीं मामले की जानकारी कमिश्नर कानपुर जोन के होने के बाद अधिकारियों ने पत्रावलियों की खोजबीन शुरू की। इनके वापस आने पर पता चला कि विमल चतुर्वेदी के नाम दर्ज 11 व उनकी पत्नी प्रीती चतुर्वेदी के नाम दर्ज छह स्लीपर बसों की पत्रावलियां गायब हैं। इसे लेकर एआरटीओ विभाग ने अज्ञात के खिलाफ फतेहगढ़ कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं फतेहगढ़ पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है।

Ajay kumar