प्रतिभा का सम्मानः UP बोर्ड के टॉपर्स को सरकार का तोहफा, उनके नाम से होगी सड़कें

6/27/2020 6:30:23 PM

प्रयागराज/ कौशांबीः यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के नतीजें घोषित कर दिए गए हैं। ऐसे में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने टॉपर्स को बड़ा तोहफा देने का काम किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी बोर्ड परीक्षा में सफल शीर्ष छात्र-छात्राओं व उनके विद्यालय तक पक्की सड़क बनवाए जाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि जिन टॉपर्स छात्र छात्राओं के घर तक व उनके स्कूल तक पक्की सड़क नहीं है, वहां तक जल्द ही पक्की सड़क का निर्माण होगा।

डिप्टी सीएम ने कहा यूपी बोर्ड के परीक्षार्थी आगे की परीक्षाओं में भी करें अच्छा प्रदर्शन करें और जीवन में कामयाबी हासिल करते रहें। प्रयागराज के सर्किट हाउस में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पौधारोपण के कार्यक्रम में शामिल होते हुए ये घोषणा की। उन्होंने प्रयागराज में आज 600 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का डिजिटल लोकार्पण किया है। 

इससे पहले डिप्टी सीएम ने कौशांबी जनपद के निर्माणाधीन सर्किट हाउस का निरीक्षण किया लगभग 20 करोड रुपए की लागत से निर्माणाधीन सर्किट हाउस का कार्य जल्दी पूर्ण करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। डिप्टी सीएम ने सयारा रेलवे क्रॉसिंग पर 4024.33 लाख रुपये की लागत से बने ओवर ब्रिज का भी निरीक्षण किया। 
 


Tamanna Bhardwaj

Related News