चंदौली में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में बड़ी चूक, पकड़ा गया संदिग्ध युवक

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 03:50 PM (IST)

चंदौली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के दौरे पर हैं। सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पड़ाव पहुंचे। जहां एक संदिग्ध युवक सुरक्षा में सेंध लगाते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के पास पहुंचने की कोशिश करने लगा। इस दौरान मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष ने युवक को भीड़ से खींचकर बाहर निकाल लिया और मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। पकड़े गए संदिग्ध युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है और उसकी पहचान राजू अंसारी के रुप में हुई है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं बाबा कालभैरव मंदिर जाकर दर्शन-पूजन किया। भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद अपने पहले वाराणसी दौरे के दूसरे दिन उन्होंने अपने दिन की शुरुआत बाबा विश्वनाथ की विधि-विधान से पूजा के साथ की। षोडशोपचार विधि से बाबा भोले की पूजा-अर्चना कर उन्होंने काशी के कोतवाल माने जाने वाले बाबा काल भैरव मंदिर का रुख किया। जहां उन्होंने बाबा के दर पर आरती की।

नड्डा ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद यहां चल रहे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। उनके साथ उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सह प्रभारी सुनील ओझा समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूजा करने से नई ताकत मिली है, जिसका उपयोग वह समाज की सेवा एवं देश को और मजबूत करने के लिए करेंगे। उन्होंने कहा कि अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लाए जा रहे जनकल्याणकरी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने में अपनी उर्जा का उपयोग करने का हर संभव प्रयास करेंगे।

उल्लेखनीय है कि नड्डा रविवार को यहां 2 दिवसीय दौरे पर आए और पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को पंचायत चुनाव तथा अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के मद्देनज़र उनके साथ अलग-अलग बैठकें की। उन्होंने उन्हें पार्टी को मजबूत करने के साथ ही चुनावी जीत के ‘गुरुमंत्र' दिए। भाजपा काशी क्षेत्र एवं यहीं से वर्चुअल माध्यम से प्रयागराज के नवनिर्मित आधुनिक कार्यालयों के उदघाटन के अलावा कई कार्यक्रमों में भाग लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static