राजीव नयन मिश्रा को बड़ी राहत, RO/ARO पेपर लीक मामले में हाईकोर्ट ने दी जमानत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 03:10 PM (IST)

प्रयागराज: आरओ-एआरओ पेपर लीक के आरोप में जेल में बंद मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी की जमानत याचिका मंजूर कर ली है। इलाहाबाद हाई कोर्ट के जस्टिस संजय कुमार पचौरी की सिंगल बेंच ने आरोपी को जमानत दी। हालांकि आरोपी अभी जेल से बाहर नहीं आएगा।  राजीव सिपाही भर्ती पेपर लीक मामले में भी आरोपी रहा है। आरोपी को मेरठ, नोएडा, कौशांबी में दर्ज केस में पहले ही जमानत मिली थी।

आप को बता दें कि इस प्रकरण की विवेचना में उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने 16 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। इनमें मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा व उसके मुख्य सहयोगी सुभाष प्रकाश का नाम भी शामिल है। जिन 16 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है, उनमें से अब 14 जेल में हैं। जबकि, आरोपी सौरभ शुक्ला, और नयन मिश्रा को जमानत मिल गई है।

ये भी पढ़ें:- Lucknow News: यूपी ATS की बड़ी कार्रवाई, 1 संदिग्ध गिरफ्तार….64 फर्जी सिम और वाई-फाई बॉक्स किया बरामद

Lucknow News: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एटीएस) ने ‘इंटरनेशनल गेटवे' को ‘बाईपास' कर विदेशों से आने वाली अंतरराष्ट्रीय कॉल को अवैध टेलीफोन एक्सचेंज के माध्यम से ‘लोकल काल' में परिवर्तित करने वाले जौनपुर के संचालक अशरफ अली को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक सिमबाक्स, एक ‘एडाप्टर', एक ‘फोर जी राउटर' और 64 ‘प्री एक्टीवेटेड सिम' बरामद किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static