UP के बलरामपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 10:56 AM (IST)

बलरामपुर(सलीम सिद्दीकी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां ट्रक (Truck) और कार (Car) के बीच हुई जोरदार टक्कर में एक ही परिवार (Family) के 6 लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव (DEad Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने हादसे की सूचना मृतकों के परिवार वालों को दे दी है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुआ पूरा परिवार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिला का रहने वाला था।

हादसे एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत
मिली जानकारी के अनुसार, बलरामपुर उतरौला मार्ग के पास गाबिलपुर गांव के नजदीक शनिवार सुबह एक कार जा रही थी। इसी दौरान उसकी ट्रक साथ जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के दौरान कार में एक ही परिवार के 6 लोग सवार थे, जिनमें 3 बच्चे भी शामिल थे। सभी का मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का कारण कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। कार सवार लोग नैनीताल से अपने घर वापस देवरिया जा रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि हादसे की सूचना मिलने के बाद संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि हादसे के बाद कार में खोजबीन की गई तो उसमें उन्हें एक आधार कार्ड मिला। जिस पर लिखे पते का आधार पर मालूम हुआ की हादसे में मरने वाला परिवार उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का रहने वाला है। जिसके आधार पर मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। हालांकि हादसे में मरे अन्य लोगों के नाम नहीं पता लग सके हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरु कर दी है।

Content Editor

Anil Kapoor