आगरा-दिल्ली हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2017 - 10:54 AM (IST)

आगराः बीती रात आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे 2 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार टैंकर ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। इस दौरान टक्कर लगते ही पेट्रोल के टैंकर में आग लग गई। जिससे 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि 3 लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

दरअसल एटा जिले के अवागढ़ क्षेत्र से कुछ श्रद्धालुओं ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर गोवर्धन की परिक्रमा करने जा रहे थे। इस दौरान सिकन्दरा थाना क्षेत्र के रुनकता में अरसैना गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार लोग चाय पीने के लिए हाईवे किनारे एक ढाबे पर रुके। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने ट्रॉली में टक्कर मार दी। इस दौरान टक्कर लगते ही पेट्रोल के टैंकर में आग लग गई।

इस दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि 3 लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। महिलाओं सहित 3 दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बीच सड़क पर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटें देख आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं।

वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी आगरा दिनेश चंद दुबे ने बताया कि घायलों के लिए हर संभव सहायता मुहैया कराई गई है। आनन-फानन में पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज सभी घायलों को आस-पास के अस्पतालों में भर्ती करा दिया। वहीं फायरब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।