बीजेपी विधायकों को धमकी देने वाले मामले में साध्वी निरंजन ज्योति के दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 02:17 PM (IST)

फतेहपुरः अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाली केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी विधायकों को जान से मारने की धमकी मामले में कहा कि देश के अंदर अंधाधुन्द धर्म परिवर्तन हो रहा था। 2014 के बाद से इस पर रोक लगी थी। धर्म परिवर्तन करने का मौका जिन्हें नहीं मिल रहा है। वह लोग उसी बौखलाहट में इस तरह की हरकत कर रहे हैं। खैर यह जांच का विषय है।

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कोई आदमी हताश होता है, तो वह हर मुद्दे को राजनीतिक तूल देता है। देश के जवान शहीद हो रहे हैं। बॉर्डर पर गोलियां झेल रहे हैं, तो कांग्रेस के नेता उन्हें सड़क का गुंडा बता रहे हैं। राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए साध्वी ने कहा कि राहुल मेहनत करके तो यहां तक पहुंचे नहीं है, ये उनकी परंपरा से राजनीति है। उन्हें गरीब जनता का संघर्ष नहीं मालूम। राहुल को हर एक मामले में राजनीति करने की आदत है। ये देश के लिए घातक है।

वहीं कैराना में होने जा रहे उपचुनाव पर साध्वी ने कहा कि कैराना चुनाव में भाजपा जीत हासिल करेगी। सपा की हिम्मत नहीं पड़ी की वह अपना प्रत्याशी उतारे, क्योंकि मुजफ्फरनगर में उनकी सरकार में जो कांड हुआ था। इसलिए अजित सिंह से मिलकर अपना प्रत्याशी उनके पार्टी से उतार रहे हैं। 
 

 

Tamanna Bhardwaj