भाजपा सांसद का बड़ा बयान, अमितशाह को बताया त्रेता युग का बाली

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 11:35 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश बलिया से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने पाकिस्तान के रेल मंत्री द्वारा करतार पुर कारीडोर पर दिए बयान पर कहा कि भारत हर स्तर पर पाकिस्तान को मुहतोड़ जबाब दे रहा है। जिसके चलते पाकिस्तान एक दिन जरूर तबाह होगा। इतना ही नहीं वहीं उन्होंने अमितशाह को त्रेता युग का बाली  बताया जिसके सामने जो भी आता था वो उसकी आधी ताकत ले लेता था।

बता दें कि बलिया संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त शिक्षामित्रों के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रसीद द्वारा करतारपुर कॉरिडोर को लेकर दिए गए बयान से भारत को कोई डर नहीं है क्योंकि भारत हर स्थिति से लड़ने को तैयार है। वहीं पाकिस्तान द्वारा खालिस्तान समर्थको को प्रश्रय देने की बात पर कहा कि खालिस्तान आंदोलन के समय भारत की स्थिति और मौजूदा भारत की स्तिथि में काफी अंतर आ गया है। ऐसे मे पाकिस्तान के हर झद्म युद्ध का जवाब भारत दे रहा है इसी कारण से पाकिस्तान एक दिन तबाह हो जाएगा। यह मैं एक सांसद होने के नाते कह सकता हूं।

महाराष्ट्र में नहीं चला अमितशाह का जादू
देश में एक के बाद एक राज्यों में बनती कांग्रेस की सरकार पर जब सवाल किया गया कि क्या जो बीजेपी ये दावा करती थी कि देश को कांग्रेस मुक्त बनाएंगे तो क्या मोदी के सत्ता में रहते हुए ही देश बीजेपी मुक्त हो जाएगा? इस सवाल के जवाब में भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि ये महज एक कल्पना है और राज्यो के चुनाव अलग-अलग मुद्दों पर होते है। मोदी ऐसे जाने पहचाने नेता हैं जैसे संसदीय राजनीति से बाहर गांधी थे। वैसे ही संसदीय राजनीति के अंदर नरेंद्र मोदी हैं। वहीं महाराष्ट्र में बीजेपी की रणनीतिक फेल हो जाने पर कहा कि बीजेपी में रणनीतिकार अमित शाह हैं जो त्रेता युग के उस बाली के तरह हैं जिसके सामने जो जायेगा वो उसकी आधी ताकत हर लेता है। सांसद जी ने ये नहीं बताया कि महाराष्ट्र में अमितशाह का ये जादू क्यों नही चल पाया और विपक्ष कैसे एक जुट हो गया।

 

Ajay kumar