BJP सांसद बृजलाल का बड़ा बयान, कहा- अखिलेश यादव आतंकवादियों के सबसे बड़े मददगार

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 05:46 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में 18वीं विधानसभा का चुनाव 2022 में होने वाला है। लेकिन अभी से पक्ष-विपक्ष में जुबानी जंग तेज होती नजर आ रही है। इसी क्रम में BJP के राज्यसभा सांसद ब्रजलाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव आतंकवादियों का सबसे बड़ा मददगार हैं। इसी के साथ अखिलेश पर आतंकवादियों को पालने और उन पर लगे केस को वापस करने का भी आरोप लगाया।

बता दें कानपुर के एक निजी होटल में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पूर्व डीजीपी व भाजपा से राज्यसभा सांसद बृजलाल शिरकत करने पहुंचे। जहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अखिलेश यादव आतंकवादियों की मदद करते हैं। वो अपराधियों को पालने वाले है। रामपुर में सीआरपीएफ अटैक हुआ था जिसमें 7 लोग मारे गए थे। उस समय मैं ही एडीजे ला एंड आर्डर था। हमले का जिम्मेदार कमांडर लश्कर-ए तैयबा हाफिज सईद था। हमलावरों की गिरफ़्तारी हमारे नेतृत्व में हुई थी। पाकिस्तानी फिदायीन वाला केस अखिलेश यादव ने वापस लेने की कोशिश कि लेकिन अदालत ने उसकी अनुमति नहीं दी थी और 6 महीने पहले ही चारों को फांसी की सजा हो गई।
PunjabKesari
बृजलाल ने बताया कि कचहरी ब्लास्ट केस लखनऊ फैजाबाद अयोध्या,  इन तीनों केस को अखिलेश ने वापस लिए। इतना ही नहीं उन्होंने चौदह आतंकियों के केस वापस लिए थे लेकिन अदालत ने उनके मुँह पर तमाचा मारा। यादव ने जो केस वापस लिए थे। उस केस में आतंकियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। उन्होंने बताया कि अखिलेश ने मेरे खिलाफ 18 मई 2013 को बाराबंकी कोतवाली में मर्डर का मुकदमा लिखाया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static