पूर्व राज्यपाल का बड़ा बयान, कहा- आज़म खान को जेल में मारा जा सकता है

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 07:01 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी आज मोहल्ला बजोडी टोला में अपने ननिहाल पहुंचे, जहां पर उन्होंने अपने रिश्तेदारों से मुलाकात की और उनका हाल जाना। उसके बाद मीडिया से बात करते हुए अजीज़ कुरैशी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा आज़म खान बीमार हैं और उनकी जेल में उनकी हत्या भी करा सकती सरकार।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जेल में आजम खान की जान के लाले पड़ जाए वे बीमार है। एक बार तो आजम खान की मरने की बात उड़ ही गई थी। यह गवर्नमेंट शायद आजम खान की जान लेना चाहती है लोग कहते हैं और मैं कहता हूं कि सही कहते हैं। गवर्नमेंट आज़म खान से डरी हुई है उनसे, और आने वाले चुनाव में दम निकल रहा है आज़म खान छूट गए तो हम को परेशान करेंगे।

इसके साथ ही कुरैशी ने कहा कि हमारे योगी जी तो बोलते हैं ठोक दो, ये लोग ठोकने के आदी हैं, वे कहीं भी ठोक सकते हैं चाहे जेल हो सड़क हो मंदिर हो मस्जिद हो। अज़ीज़ कुरेशी ने कहा आजम खान की जान को बिल्कुल खतरा है बीमार आदमी को बराबर इलाज ना मिले अपने परिवार से ना मिलने दिया जाए उनको ताजी हवा ना मिले बंधक है। वह इस तरह से तो कोई भी मर जाएगा अजीज कुरैशी ने कहा आजम खान को मारा जा सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static