साध्वी ऋतंभरा का बड़ा बयान, कहा- 4 बच्चे पैदा करें हिन्दू, 2 RSS और वीएचपी को सौंपे

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 03:47 PM (IST)

कानपुर: साध्वी ऋतंभरा ने बड़ा बयान देते हुए हिन्दुओं से 2 बच्चों की सोच से बाहर आकर कम से कम 4 बच्चे पैदा करने का आह्वान किया। साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि हर हिंदू को अब 4 बच्चे पैदा करने चाहिए। इनमें से दो बच्चे परिवार के लिए रखें और दो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और विश्व हिन्दू परिषद को सौंप देने चाहिए ताकि वह राष्ट्र यज्ञ में योगदान दे सकें। हमारे लिए राष्ट्र सर्वोपरि होना चाहिए।’

साध्वी ने इसके साथ ही कहा, ‘रामोत्सव में हजारों श्रीराम स्वरूपों का वन्दन हुआ। इस सुंदर अवसर पर राम का भक्त होना सौभाग्य की बात है। रामभक्त बनने को रामत्व को धारण करना होगा, क्योंकि राम अपराजित पौरुष के प्रतीक हैं।’ उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों ने हिन्दुओं को बांटा लेकिन श्रीराम का आचरण सम्पूर्ण समाज को एक करेगा।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के कानपुर में निराला नगर स्थित रेलवे मैदान में विश्व हिन्दू परिषद (VHP) की तरफ से रामोत्सव का आयोजन किया गया। वहीं इस कार्यक्रम में शामिल हुई साध्वी ऋतंभरा ने बताया कि  रामभक्त होना सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि रामभक्त बनने को रामत्व को धारण करना होगा। राम अपराजित पौरुष के प्रतीक हैं। राजनीतिक दलों के द्वारा हिंदुओं को बांटा गया है जबकि श्रीराम का आचरण सम्पूर्ण समाज को एक करेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static