पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 25 हजार का इनामी बदमाश लूट के माल के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 10:45 AM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। रामपुर जिले में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश इस्तकार को लूट और चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि इस बदमाश के 3 साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

जानकारी मुताबिक रामपुर के कोतवाली थाना टांडा क्षेत्र में 27 जनवरी को पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। तभी रास्ते में जंगल किनारे रोककर 2 बदमाशों ने उनसे लूटपाट की थी। पैसे लूटे थे, मोटरसाईकल और महिला के जेवर छीने थे और साथ ही साथ महिला से छेड़छाड़ भी की थी। इस घटना का मुकदमा थाना टांडा में दर्ज किया गया था। इसमें कई लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया था। आज पुलिस ने इस गिरोह के एक और 25 हजार के इनामी बदमाश इस्तकार को गिरफ्तार किया है। इससे पहले इस गिरोह के 3 बदमाश गुलफाम,सज्जाद और वाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

वहीं इस पूरी घटना के बारे में सीओ स्वार टांडा ब्रह्मपाल सिंह ने बताया 27 जनवरी को मुस्तकीम नाम का व्यक्ति जो थाना टांडा के झुरक झुन्डी का रहने वाला है, अपनी पत्नी के साथ बाइक पर शाम के समय जा रहा था। जिसको 2 बदमाशों ने रोककर लूटपाट की थी। इस बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार का इनाम रखा था और इसको पकड़ने के लिए स्वार टीम टांडा और एसओजी की टीम को लगाया था। बीती रात संयुक्त टीम ने मिलकर इस इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। बदमास के पास से लूटा गया सामान भी बरामद किया गया है। ये लूटपाट के दौरान महिलाओं से बतमीज़ी करने का आदि है, अब इसे जेल भेजा जा रहा है।

Anil Kapoor