आगरा: STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 08:05 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आगरा में मुठभेड़ के दौरान घायल हुए 20 हजार का इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि 20 हजार के इनामी बदमाश नन्हें उर्फ ननिया उर्फ संतोष को पकड़ने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी की टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। इसके लिए आगरा यूनिट के पुलिस उपाक्षीक श्याम कान्त के नेतृत्च में निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह और उप निरीक्षक मुनेश बाबू के नेतृत्व में टीम गठित कर अभिसूचना संकलन के लिए लगाया गया था।

उन्होंने बताया कि मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी नन्हें न्यू आगरा इलाके में यमुना किनारे पोइया घाट के पास किसी आश्रम में ठहरा हुआ है और आश्रम से अपने साथी के साथी कहीं जाएगा। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने बताए गए स्थान की घेराबन्दी की। थोड़ी देर बाद मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के 2 संदिग्ध व्यक्ति यमुना किनारे पोइया घाट की तरफ से आते हुए दिखाई दिए। इस पर एसटीएफ ने दोनों को रोकने का इशारा किया तो नन्हें ने फायर कर दिया।

जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ की टीम ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की जिसमें नन्हें उर्फ ननिया घायल हो गया ,जिसे गिरफ्तार कर लिया तथा उसका साथी भागने में सफल रहा। मुठभेड़ में घायल बदमाश को एसएन मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस दौरान बदमाश की गोली से एसटीएफ का आरक्षी अश्वनी प्रताप सिंह सिंह बाल-बाल बच गया। गोली उसके कान के पास से होकर निकल गई। इस अपराधी के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

Anil Kapoor