हाईप्रोफाइल हत्याकांड में पुलिस की बड़ी सफलता, बीजेपी नेता गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 10:59 AM (IST)

मेरठः मेरठ पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने हाइप्रोफाइल हत्या का चौकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने प्रेसवार्ता कर मामले का खुलासा किया है। साथ ही बीजेपी नेता प्रवीण कुमार और उसके साथी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया है और मुख्य आरोपी मानव गोयल फरार चल रहा है। जिसकी तलाश में पुलिस गंभीरता से जुटी है।

वहीं इस मामले मेें पुलिस का कहना है कि प्रवीण कुमार से पूछताछ में ये बात सामने आई है कि घटना की रात 10:20 मिनट पर दीवान इंटरनेशनल स्कूल की शिक्षिका नवजीत उर्फ नवी अपनी वरना कार में सवार होकर अपने घर लौट रही थी। वहीं रास्ते में पहले से एक कार खड़ी थी। नवजीत ने कई बार हार्न बजाया लेकिन सामने खड़ी कार वहां से नहीं हटी इतने में आग बबूला हुई नवजीत कार से उतर कर सामने खड़ी कार के पास जाकर हंगामा करने लगी। उस कार में उसका पति मानव सवार था। दोनों के बीच जमकर गाली गालौच होने लगा।

आस-पास के लोग वहां भीड़ लग गई लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। इतने में पति- पत्नी के बीच मारपीट शुरू हो गई। इस बीच नवी ने अपने बालों की पिन निकाल कर वहां रास्ता रोके खड़ी गाड़ियों की हवा निकालनी शुरू कर दी। और वापिस अपनी कार में जाकर गाली गलौज करने लगी।

इसी दौरान गुस्साए मानव ने अपनी पिस्टल निकाली और नवजीत पर फायरिंग शुरू कर दी। नवजीत को करीब 5 गोलियां लगी। नवजीत अपनी जान बचाने के लिए पूरी जद्दोजहद करती रही लेकिन उसे बचाने कोई नहीं आया। उसने बड़ी मुश्किल से फोन से कंट्रोल रुम में फोन लगाया लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। पुलिस की मानें तो हत्या मुख्य रूप से नवजीत के पति मानव ने ही की है। पुलिस को उम्मीद है कि मानव जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।