Bigg Boss 16: बिग बॉस से बाहर हुई मेरठ की अर्चना गौतम, पिता बोलें- मेरी बेटी शेरनी है, गलत बात नहीं सुनती...

punjabkesari.in Friday, Nov 11, 2022 - 02:06 PM (IST)

मेरठ: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का वीरवार का एपिसोड बेहद ही धमाकेदार था। शिव ठाकरे से हुए झगड़े के बाद अर्चना को बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया गया है। वहीं उनके परिजनों का कहना है कि वो अभी भी बिग बॉस के घर में हैं। अर्चना अपने बेबाक अंदाज, बयानों और डायलॉग की वजह से सुर्खियों में छाई हैं। ईटीवी भारत पर अर्चना के परिजनों ने कुछ खुलासे किए हैं। बिग बॉस के सदस्य शिव ठाकरे के विवाद पर भी बातचीत की है।

अर्चना गौतम को बेघर होने के बाद सोशल मीडिया पर अर्चना को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं आने लगी। वहीं, कुछ लोग अर्चना को ट्रोल कर रहे हैं और कुछ फैंस उन्हें बिग बॉस के घर में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। ईटीवी भारत पर अर्चना के पिता ने बताया कि उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी बेटी अभी बाहर नहीं हुई है। बिग बॉस ने अर्चना को घर से बेघर करने का निर्णय लिया था, लेकिन, अभी इस बारे में कई तरह के कयास ही लगाए जा रहे हैं।

मेरी बेटी बहुत बहादुर है- अभिनेत्री अर्चना गौतम के पिता
अभिनेत्री अर्चना गौतम के पिता का कहना है कि उनकी बेटी बहुत बहादुर है। अर्चना को अभी बिगबॉस के वेटिंग रूम में ठहराया गया है। उनकी बेटी बिग बॉस में बेहद ही प्रभावशाली ढंग से खेल रही हैं। कार्यक्रम में अर्चना सभी को सटीक और करारा जवाब दे रही हैं। पिता ने बताया कि बेटी अर्चना के डायलॉग बहुत फेमस हुए हैं। शो में अर्चना ने कहा था कि "मारते मारते मोर बना दूंगी" और "आप दूध की धुली हो तो हम क्या कोल्डड्रिंक के धुले हैं"। इन डायलॉग से उनके पिता बेहद ही खुश हैं। उनकी बेटी ने मेरठ जिले की धाक जमाई है। पिता ने कहा कि उनकी बेटी घाकड़ है। वहीं, शुक्रवार को आने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा कि शो में अर्चना गौतम की वापसी होती है या नहीं।

शो के दौरान अर्चना गौतम की लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती हैं कि अर्चना अपना आपा खो देती हैं और शिव का गला दबा देती हैं। इसके बाद अर्चना को घर से निकाल दिया जाता है। वहीं अब सामने आया है कि ये सब पूरा मामला एक प्लानिंग के तहत किया गया था। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शिव ठाकरे अपनी गैंग के साथ प्लानिंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शिव ये बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे अर्चना को वो पार्टी या प्रियंका गांधी का नाम लेकर बौखलाने पर मजबूर करते है और फिर स्माइल के साथ उन्हें भड़कते देखते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे , शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान और एमसी स्टैंड एक साथ बैठे हैं। वीडियो में टीना दत्ता शिव से कहती हैं- 'अर्चना तुम्हारे लिए कह रही थी कि अगर दोबारा मेरे पार्टी का नाम लिया तो मार-मार कर मुंह का थोबड़ा बिगाड़ दूंगी। इसपर शिव कहते हैं-मुझे उसका हुक पता था..जब वो आई थी मुझे उसका हुक पता था..उसका पार्टी, उसका इलेक्शन ये उसका ईगो है…हमेशा उसी को टच करना और चुप बैठने का..हम नाम नहीं लेंगे बस 'दीदी' कहेंगे वो गुस्से में आ जाएगी हम स्माइल कर देंगे।'

बिग बॉस में वापस आ सकती है अर्चना
अर्चना गौतम बिग बॉस सीजन 16 की ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनके फैंस एंटरटेमेंट का फुल डोज कहते हैं। कहा जाता है कि अर्चना के चलते बिग बॉस को इस बार राखी सावंत को नहीं लाना पड़ा। ऐसे में अर्चना गौतम को वापस लाने की तैयारी भी बिग बॉस कर सकता है। अर्चना गौतम को मेकर्स वीकेंड के वार यानी शुक्रवार के वारसलमान खान के सामने वापस ला सकते हैं।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj