बुलंदशहर में मस्जिद पर BJP झंडा लगाने पर बिगड़ा माहौल

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2017 - 03:33 PM (IST)

बुलंदशहरः पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बीजेपी की जीत के जश्न के दौरान उस वक्त तनाव की स्थिति पैदा हो गई, जब कुछ युवकों के समूह ने एक मस्जिद पर बीजेपी का झंडा फहराने की कोशिश की। इस घटना के बाद गांव में भारी मात्रा में पुलिस और पीएसी के जवान तैनात कर दिया गया है।

जानिए क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक मामला चचराई गांव का है। घटना के समय मौके पर मौजूद मस्जिद के इमाम साबिर ने कहा कि रात को शराब के नशे में कुछ युवक जुलूस निकाल रहे थे। इस दौरान वे मस्जिद के सामने आकर बीजेपी का झंडा फहराने लगे और छत पर लगाने की कोशिश करने लगे। हमने इस पर विरोध किया जिसके बाद झड़प हो गई।

बता दें कि करीब 2 हजार की जनसंख्या वाले इस गांव में हिंदू और मुस्लिम बराबर संख्या में हैं। इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए मस्जिद के इमाम साबिर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ दंगा भड़काने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि गांव में अभी भी डर और तनाव की स्थिति बनी है। वहीं पुलिस के आने पर वे युवक वहां से भाग तो गए लेकिन उससे पहले अगली बार तलवार लेकर लौटने की धमकी भी दे गए। पीएसी और पुलिस की मौजूदगी से शांति तो है लेकिन डर का खौफ बना हुआ है।