बिजनौर: घर में चाेरी कर रहा था चाेर, अचानक हुए विस्फाेट में हुई माैत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 03:54 PM (IST)

बिजनौर: बंद पड़े मकान में चोरी करना एक चोर को भारी पड़ गया। चोर को इसका खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। चोरी के दौरान घर के एक कमरे में विस्फोट हो गया जिससे चोर की मौत हो गई।फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में लगी हुई है। दरअसल बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के बास्टा में डॉक्टर देवेंद्र सिंह का मकान है । डॉक्टर देवेंद्र की दो साल पहले मृत्यु हों गई थी तभी से इस मकान में कोई नही रहता था।

चोरो की नजऱ इस मकान पर थी। रात में एक चोर इस मकान में चोरी के इरादे से घूंसा और मकान में  ब्लास्ट हो गया ब्लास्ट में चोर गंभीर रूप से झुलस गया। ब्लास्ट की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग  इक्ठा  हुए और उन्होंने झुलसे चोर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया जहां पर चोर की मौत हो गई। चोर की पहचान बास्टा के ही सलीम के रूप में हुई है।

माना  जा रहा है कि चोर कोई विस्फोटक सामग्री लेकर घर के अंदर गया था जिसमें विस्फोट हो गया । विस्फोट होने से चोर झुलस गया और उसकी मौत हो गई। विस्फोट से चोर की मौत लोगों को हजम नहीं हो रही है कुछ लोगों का मानना है कि घर में रखें विस्फोट से ही मौत हुई है । फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची गई है और वो सभी पहलुओं की जांच कर रही है। जांच के बाद ही साफ होगा कि चोर बिस्फोटक चोर अपने साथ लाये थे। या फिर माकान में पहले से था। इन बिन्दुओ पर पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static