बिजनौर: दबंगों ने सरेराह युवती से की छेड़छाड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 03:47 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले महिलाओं की सुरक्षा के बड़े- बड़े दावे करे लेकिन उसके दावे हवा हवाई होते हुए नजर आ रहे हैं । ऐसा ही एक वीडियो शोसल मीडिया पर वयरल हो रहा है। जिसमें एक युवती को को सरेराह दबंगों ने छेड़छाड़ की साथ ही उकसा वीडियों भी बना कर वायारल कर दिया । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

जानकारी के मुताबिक मामला बिजनौर थाना किरतपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर कब्रिस्तान से एक युवक और एक युवती गुजर रहे थे कि इसी बीच उन्हें पास मौजूद कुछ दबंगों ने रोक लिया और सरेराह युवती के साथ छेड़खानी करते हुए हाथापाई भी की । वहीं जब दबंगों का मन इतने से नहीं भरा तो युवती को भद्दी भद्दी गालियां दी और बाद में मारपीट की।
 
एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया एक युवती अपने दो दोस्तों के साथ थान कीरतपुर में जा रही थी इस दौरान तीन युवकों उसके साथ अभद्रता की है। काफी छानबीन के बाद आरोपी तक पुलिस पहुंची है। पीड़िता के पिता की तहरीर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जागए। 

Content Writer

Ramkesh