बिजनौर: खेल के मैदान में मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने पढ़ी नमाज, हिंदू संगठनों ने किया विरोध; VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2022 - 05:36 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से नमाज पढ़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खेल के मैदान में मुस्लिम समाज के 15 लोग सामूहिक रूप से नमाज पढ़ रहे हैं। इस बात पर हिंदू संगठनों ने विरोध किया है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं, पुलिस वीडियो के आधार पर जांच में जुट गई है।



मामला जिले के नगीना थाना क्षेत्र के गांधी मूर्ति झंडा चौक के पास खेल का मैदान का है। यहां बुधवार शाम को मुस्लिम समाज के 15 युवकों ने सामूहिक रूप से नमाज पढ़ी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उस दौरान बच्चे पास में खेल रहे हैं। नमाज पढ़ने का किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर हिंदू संगठनों को दे दिया। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने इसको लेकर विरोध शुरू कर दिया।

बताया जा रहा है कि खेल के मैदान के पास ही एक मंदिर भी है। जिसमें हिंदू लोग पूजा पाठ करने आते हैं, इसीलिये खेल मैदान में नमाज पढ़ने का हिंदू संगठन के लोगों ने विरोध जताया है। उन्होंने पुलिस से इस वीडियो के आधार पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में एसपी देहात राम अर्ज का कहना है," मामले की जांच सीओ नगीना को सौंपी गई है। सीओ वीडियो की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। जिन लोगों ने मैदान में नमाज पढ़ी है उनकी पहचान की जाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले लखनऊ के लुलु मॉल में मुस्लिम समाज के कुछ लोगों ने नमाज पढ़ी थी, जिस बात पर हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार किया था। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj