बिजनौर हत्या कांड: नाराज परिजनों ने SP ऑफिस का किया घेराव, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 08:21 PM (IST)

बिजनौर: जिले में दिनदहाड़े हत्याकांड को लेकर आज मृतक के परिजनों व भाजपा नेताओं ने एसपी ऑफिस का घेराव किया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। भाजपा के नेताओं ने हल्दौर थाना प्रभारी व झालू चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने की मांग की है । जबकि इस हत्याकांड के चार आरोपियों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया था । एक हत्या आरोपी अभी भी फरार है । बता दें कि बिजनौर जिले के हल्दौर थाना इलाके के झालू के बाजार में कल दिन दहाड़े एक रचित नाम के युवक की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी। वही पुलिस ने इस मामले में  पुलिस ने मौके से ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी मौके से फरार हो गया था । पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है । 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक मृतक रचित की क्राइम हिस्ट्री थी। मृतक के खिलाफ हल्दौर और बिजनोंर थानों में चार संगीन मुकदमे दर्ज थे । और मृतक के खिलाफ पुलिस ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी कर रखी थी । लेकिन भाजपा के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रवि ने इस मामले को तूल देने का प्रयास किया और अपनी ही सरकार के खिलाफ जाकर एसपी आफिस तक का घेराव कर डाला । भाजपा नेता ने एसपी से तत्काल हल्दौर थाना प्रभारी और झालू चोकी प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग भी कर डाली ।  बिजनोंर एसपी ने इस मामले की जांच कराकर 24 घण्टे के अंदर कार्यवाही करने का भरोसा दिया है ।

वही पुलिस ने बताया कि सभी हत्या आरोपियों के खिलाफ रासुका और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी । झालू का बाजार खुलवा दिया गया है । भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। फरार एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीम लगा रखी है । जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static