Bijnor News: 13 साल की बड़ी बहन ने की दो छोटी बहनों की हत्या, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 01:05 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक 13 साल की एक लड़की ने सात और पांच वर्षीय अपनी दो बहनों की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानिए क्या है पूरा मामला
इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नूरपुर थाने को बृहस्पतिवार रात लगभग साढ़े बारह बजे गौहावर जैत गांव में दो बच्चियों की हत्या होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे वहां एक मकान में सहदेव एवं सविता की सात एवं पांच वर्षीय दो बेटियों के शव मिले। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मकान में किसी के जबरन प्रवेश करने का साक्ष्य नहीं मिला। इस घर में सहदेव और सविता अपने पांच बच्चों के साथ रहते थे। पुलिस ने बताया कि सविता ने दो शादियां की हैं। उसकी पहली शादी पुखराज नाम के व्यक्ति से हुई थी। सविता की बड़ी बेटी (13) एवं उससे छोटी बेटी (9) पुखराग की बेटियां हैं। जिन दो बच्चियों की हत्या की गई, वे सविता के दूसरे पति सहदेव की बच्चियां थीं। इसके अलावा सविता और सहदेव का डेढ़ वर्षीय एक बेटा भी है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
पुलिस ने 13 वर्षीय बड़ी बेटी से पूछताछ की तो पहले उसने कहा कि दो अज्ञात लोग घर में आए और उन्होंने दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी, लेकिन बाद में उसने स्वीकार किया कि उसी ने दोनों बहनों की हत्या की है। बड़ी बेटी ने कहा कि उसके पिता परिवार बड़ा होने के कारण परेशान रहते थे, इसलिए उसने दुपट्टे से दोनों बहनों का गला घोंटकर उनकी हत्या की। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। महिला पुलिस बच्ची से पूछताछ कर रही है। फिलहाल, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static