बीती रात गोलियां की तड़तड़ाहट से गूंजा बिजनौर: पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, सिपाही भी घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 01:27 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और सिपाही गोली लगने से घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।



अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉक्टर प्रवीन रंजन ने बताया कि शनिवार रात लगभग पौने दस बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में संदिग्ध बदमाशों के कार में घूमने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने जांच अभियान शुरू किया। उन्‍होंने बताया कि रात करीब पौने 12 बजे थाना मंडावर क्षेत्र में चंदक की ओर से आ रही एक कार को पुलिस ने मंडावर-बिजनौर मार्ग पर हरिहर नगर पुलिस चौकी के पास रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने लगे।

इस बीच, इनाम पुरा मोड़ पर कार असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई। पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अमरोहा निवासी एक बदमाश अकबर और सिपाही अरुण को गोली लग गई। दोनों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। रंजन ने बताया कि बदमाशों के पास से कार के अलावा 315 बोर के दो तमंचे और छह कारतूस बरामद किये गये। उन्‍होंने बताया कि गिरफ्त में आए दूसरे बदमाश का नाम उस्मान है जो हमजा मस्जिद कटघर, मुरादाबाद का निवासी है।

अधिकारी ने बताया कि कार 23 जुलाई को चांदपुर के पतिया पाड़ा के जहीर से कलियर शरीफ जाने के लिए बुक की गयी थी और रास्ते में रात को जहीर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे झाड़ी में फेंक कर कार लूट ली थी। पुलिस के अनुसार, घायल बदमाश अकबर पर लूट के चार मामले दर्ज हैं। पुलिस बदमाशों के आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav