बिजनौर: मीटिंग में पूर्व सभासद की गला घोंट कर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 16, 2019 - 11:42 AM (IST)

बिजनौर: यूपी में थाना बढ़ापुर में विवादों में रहने वाली नगर पंचायत एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है। दरअसल बढ़ापुर की नगर पंचायत इसबार राजनीति का अखाड़ा बनकर खून की प्यासी हो गई। जिससे नगर पंचायत में निर्वाचित बोर्ड के सामने ही एक पूर्व सभासद को  सभासद के देवर ने गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया और बोर्ड के सदस्य देखते रह गये। वहीं पूर्व सभासद की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

बता दें कि पंचायत बढ़ापुर के 2 निर्वाचित सभासद नाजिश जहां एवं शाहीन जहां अपने-अपने वार्ड से सभासद चुनी गई थी। परंतु महिला होने के कारण दोनों की ओर से अपना एक-एक प्रतिनिधि नगर पंचायत कार्यालय भेजा जाता था। नाजिश जहां की ओर से उनके पिता मोहम्मद इरफान अंसारी तथा शाहीन जहां की ओर से उनके देवर मोहम्मद नौशाद उर्फ बाबा सभासद प्रतिनिधि के तौर पर नगर पंचायत कार्यालय में भागदौड़ करते थे। बताया जाता है कि करीब 2 दिन पहले दोनों सभासद प्रतिनिधियों में किसी बात को लेकर बहस हुई थी।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा: CO
सीओ अर्चना सिंह ने बताया कि शुक्रवार को चेयरमैन द्वारा नगर पंचायत बढ़ापुर में एक बैठक बुलाई गई थी  जिसमें दोनों सभासद प्रतिनिधि भी पहुंचे थे। जहां पर मोहम्मद नौशाद उर्फ बाबा द्वारा पूर्व सभासद मोहम्मद इरफान अंसारी के साथ गरमा-गरमी होने लगी। निर्वाचित बोर्ड के सामने ही सभासद प्रतिनिधि नौशाद बाबा ने पूर्व सभासद इरफान अंसारी का गला घोंट दिया। जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर पूरे इलाके में सन्नाटा छा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए बिजनौर भेजा है। सभासद प्रतिनिधि की मौत से हर कोई हैरान है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

 

 

 

Ajay kumar