तेज रफ्तार महामना एक्सप्रेस ट्रेन के सामने आई बाइक, ड्राइवर की सूझ-बूझ से टला बड़ा हादसा

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 02:33 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जहां एक सवार ट्रैक पार कर रहा था कि उसी समय ट्रेन अचानक से उसके बिल्कुल पास गई। ऐसे में बाइक सवार घबरा गया और बाइक को वहीं छोड़कर भाग गया। ट्रैक पर पड़ी बाइक से जब ट्रेन की टक्कर हुई तो बाइक में आग लग गई। गनीमत यह रही कि ट्रेन के ड्राइवर ने अपनी सूझ-बूझ ना सिर्फ ट्रेन को रोका बल्कि स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेन में फंसी बाइक और उसमें लगी आग को भी बुझाया। लगभग एक घंटे के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया।

ट्रेन की टक्कर से धमाके के साथ बाइक में लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह महामना एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। इसी दौरान जौनपुर के हरखू और बक्शा के बीच बेलापर गेट संख्या 17 पर ट्रेन पहुंची ही थी कि अचानक एक बाइक सवार ट्रैक पर आ गया। बाइक सवार तो मौके से भाग गया लेकिन उसकी बाइक ट्रैक पर ही रह गई और ट्रेन के साथ उसकी जोरदार टक्कर हो गई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि तेज धमाके की आवाज आई और बाइक में आग लग गई।

GRP की टीम ने आरोपी की बाइक को कब्जे में लिया
आपको बता दें कि इस हादसे के बारे में रेलवे ने बयान जारी किया है। रेलवे अधिकारियों के अनुसार इस अचानक हुए हादसे में कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस, जीआरपी अैर आरपीएफ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। जीआरपी की टीम ने आरोपी की बाइक को कब्जे में ले लिया है। ट्रेन ड्राइवर की सूझबूझ से हादसा टल गया और किसी यात्री को भी कोई नुकसान नहीं हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static