ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे, पिता-पुत्र ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2017 - 09:45 AM (IST)

हमीरपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक से अपने गांव वापस जा रहे पिता पुत्र को रौंद डाला। जिसके बाद घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणोंं ने शव सड़क पर रख जाम लगा दिया। घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी देरी से पहुंचे तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। जिसके बाद करीब 5 घंटे तक जाम लगा रहा।

पिता-पुत्र ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम
जानकारी के मुताबिक मामला जरिया थाना क्षेत्र का है, जहां रविवार अपने गांव ममना बाइक से लौट रहे पिता पुत्र को तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रेक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जोर दार थी के गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और घायल पिता पुत्र ने मौके पर तड़प- तड़प कर दम तोड़ दिया। परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो मृतकों के घर कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंच कर सड़क को जाम कर दिया।

4 घंटे लगा रहा जाम
पुलिस घटना के बाद देर से पहुंची तो परिजनों का आक्रोश और बढ़ गया। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस जाम खुलवा सकी। परिजनों की मांग थी कि ट्रैक्टर को पकड़ कर उसके चालक पर मुकद्दमा दर्ज किया जाए। पुलिस ने ट्रेक्टर को पकड़ कर मामला दर्ज किया। तब कहीं जाम खुल सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि दोनों पिता पुत्र हेलमेट नहीं लगाये थे। अगर हेलमेट होता तो शायद जान बच सकती थी।