दहेज में नहीं मिली बाइक...पति ने गला दबाकर मार डाला, मांग पूरी न होने पर करता था लड़ाई

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 02:59 PM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेस के उन्नाव जिले में दहेज की वजह से नई-नवेली दुल्हन की हत्या कर दी गई। दरअसल, शादी में दुल्हे को मोटरसाइकिल नहीं मिला तो 8 दिन के बाद ही पति ने उसका गला दबाकर हत्या कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि यह घटना जिले के  गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की है।  जानकारी के अनुसार नई बस्ती के रहने वाले (कानपुर) जुम्मन अंसारी ने अपनी बेटी चांदनी की शादी गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के एखलाक़ नगर में रहने वाले नदीम से 21 अप्रैल को कराई थी।  जुम्मन अंसारी ने अपनी हैसियत के हिसाब से शादी में खर्च भी किया था। आरोप है कि शादी के बाद से ही उनकी बेटी को पति और ससुराल के लोग शादी में मोटरसाइकिल न मिलने की वजह से प्रताड़ित करने लगे थे. जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो शादी के 8 दिन बाद ही पति नदीम ने पत्नी चांदनी की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

'बाइक के लिए हुई हत्या'
वहीं, इस घटना को लेकर मृतक महिला चांदनी की बहन शाइना ने बताया की शादी 8 दिन पहले ही 21 अप्रैल को नदीम के साथ हुई थी। शादी में मोटरसाइकिल की यह लोग मांग कर रहे थे। कल रात में एक घंटे बहन से फोन पर बात हुई और सुबह उसकी सास का फोन आया की घर आ जाओ। बहन ने कहा, 'हम लोगों ने जब जाकर देखा तो बहन की मौत हो चुकी थी, दो दिन पहले भी बहन के पति नदीम ने मां को भी चाक़ू मारा था पर मां ने बात बिगड़ने के डर से नहीं बताया था। अब इन लोगों ने उसकी बहन की हत्या कर दी।'

क्या कहती है पुलिस? 
वहीं इस मामले में सीओ सदर सोनम सिंह ने बताया की आज गंगाघाट कोतवाली में एक सूचना मिली की एखलाक नगर में चांदनी की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तो मृतक दुल्हन के नाक से खून निकल रहा था। मायके पक्ष द्वारा पति के ऊपर हत्या का आरोप लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static