बाइक सवार बदमाशों ने लूटा पैसों से भरा बैग, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2017 - 01:03 PM (IST)

आगरा(बृज भूषण): उत्तर प्रदेश में आए दिन चोरी, लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में ताजनगरी आगरा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर के पुत्र से बदमाश पैसों से भरा बैग लूट फरार होे गए। वहीं सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोरो की तलाश कर रही है।

जानिए पूरा मामला 
दरअसल मामला ताजगंज के रजरई का है। जहां के निवासी विनोद यादव का प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त का काम है। रजरई में ही घर से 100 मीटर दूर विनोद का कार्यालय है। विनोद की मानें तो सोमवार सुबह जब वह ताजगंज स्थित बैंक से रुपए निकालने गए थे। तभी बैंक के बाहर से बाइक सवार 2 बदमाश उनके पीछे लग गए। वह कार्यालय तक उनका पीछा करते-करते वहां पहुंच गए।

पैसों से भरा बैग लूट बदमाश हुए फरार 
विनोद ने अपने पुत्र को बुलाकर पैसे घर ले जाने के लिए कहा। इसी दौरान दोपहर डेढ़ बजे विनोद का पुत्र विकास कार्यालय से रुपयों का थैला लेकर पैदल घर जा रहा था। तभी अचानक हेलमेट लगाए काली पल्सर बाइक पर सवार बदमाशों ने रास्ते में पैसों से भरा थैला लूट फरार हो गए। विकास ने शोर मचाते हुए पीछा किया लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश
वहीं विनोद के शक जताने पर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। अपने पुत्र विकास को दिखाने पर उसने बाइक सवार बदमाशों को पहचान लिया। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है।