​​दर्दनाक सड़क हादसाः रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन की मौत, ​बस चालक फरार

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 04:22 PM (IST)

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर जिले में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार भाई बहन की मौत हो गई। वहीं, बस चालक दोनों को रौंद कर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

बता दें कि हादसा बड़हलगंज थाना इलाके के भाटपार तरैना पुल का है। जहां बाइक पर सवार होकर भाई-बहन गोरखपुर जा रहे थे। इसी दौरान जब वह तरैना पुल पर पहुंचे तो पीछे से आ रही रोडवेड बस ने बाइक सावार भाई-सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों सड़क पर गिर पड़े और बस दोनों को कुचलते हुए आगे निकल गई। आनन-फानन में राहगीरों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए दोनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान  दोनों की मौत हो गई।

वहीं, मृतकों की पहचान नीतीश (22) और निशा (25) के रूप में हुई है, जो कि क्षेत्र के टाड़ा गांव के निवासी थे। जानकारी के मुताबिक नीतीश मुंबई के किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था और वह एक दिन पहले ही मुंबई से वापस घर लौटा था। इसी के चलते वह अपनी बहन नीशा के साथ किसी काम के लिए गोरखपुर जा रहा था। इसी दौरान बस की चपेट में आने से दोनों की जान चली गई। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर  फरार बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

Content Editor

Harman Kaur