बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, भड़के लोगों ने CO की गाड़ी को लगाई आग

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 01:26 PM (IST)

लखनऊ: एटा थाना अवागढ़ क्षेत्र के आगरा रोड पर रोडवेज बस की टक्कर से एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एटा-आगरा मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस तथा क्षेत्राधिकारी जलेसर मौके पर पहुंचे जहां पर लोगों ने सीओ जलेसर से अभद्रता करने के बाद उनकी गाड़ी में आग लगा दी।

जानकारी अनुसार थाना अवागढ़ क्षेत्र के एटा-आगरा रोड पर ग्राम सहनौआ के निकट एक बाइक सवार युवक को रोडवेज बस चालक ने बस तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसे टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई जिसके बाद इलाके के गुस्साए ग्रामीणों ने एटा-आगरा रोड जाम कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर थाना अवागढ़ पुलिस व सीओ जलेसर घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद लोगों को काफी समझाया परन्तु भीड़ ने सीओ की बात ना मानते हुए उनकी गाड़ी में आग लगा दी। जिसके बाद जिले के आला अधिकारी घटनास्थल की ओर रवाना हो हुए। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीओ जलेसर की गाड़ी को आग लगा दी। पुलिस ने एक दर्जन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। एसएसपी एटा ने बताया कि दोषी व्यक्तियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Anil Kapoor