तेज रफ्तार का कहर! सहारनपुर में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, फरार चालक की तलाश में पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 06:00 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देहात कोतवाली इलाके में एक पिकअप (छोटे ट्रक) ने सोमवार को बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने बताया कि आज दोपहर थाना देहात कोतवाली के मनोहरपुर निवासी महिपाल सैनी (35) अपनी मां शमो देवी (60) को बाइक पर लेकर रामपुर मनिहारन से अपने गांव वापस लौट रहा था, तभी जंधेड़ा समसपुर के पास सब्जी लदे एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे मां-बेटे दोनों की मौत हो गयी। राय ने बताया कि पिकअप चालक ने वाहन सहित वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन घबराहट में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया और सारी सब्जी सड़क पर बिखर गई, वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, फरार पिकअप चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

राय ने बताया कि एक अन्य घटना में, बादशाही बाग के मायापुर-रूपपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर किनारे खड़ी कार से एक शव बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथमद्रष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। अधिकारी ने बताया कि मृत युवक की शिनाख्त मनोहर (30) के रूप में हुई है जो हरिद्वार का रहने वाला था और पांच जुलाई से ही अपने घर से लापता था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static