कोचिंग सेंटर पर बाइक सवार युवकों ने की बमबाजी, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 01:14 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कोचिंग सेंटर पर बाइक सवार युवक बमबाजी कर फरार हो गए। बमबाजी करने वालों की तस्वीर कोचिंग सेंटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। फिलहाल कोचिंग सेंटर के संचालक ने इस मामले की शिकायत इलाहाबाद कर्नल गंज थाने में की है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 

इलाहाबाद कर्नलगंज में डायमंड जुबली छात्रावास के सामने कोचिंग सेंटर पर बमबाजी कर दहशत फैलाने की कोशिश की गई। बाइक से आए 3 युवकों ने कोचिंग के गेट और संचालक की खिड़की पर 2 बम फेंके। एक बम फटने से दहशत फैल गई। खिड़की पर फेंका गया देशी बम नहीं फटा। सीसीटीवी में हमलावरों की तस्वीरें कैद हो गई। तीनों ने चेहरे को ढक रखा था।

इलाहाबाद के अल्लापुर में रहने वाले आनंद शुक्ला और पीजी निहारिका शुक्ला आनंद भवन के पास अनन्या एकेडमी चलाती हैं। कोचिंग संचालक के अनुसार स्कार्पियो से पहुंचे छात्रों ने फीस कम कराने के लिए धमकी दी। इसी विवाद में पहुंचे 3 युवकों ने कोचिंग में बम फोड़कर सनसनी फैला दी।

संचालक निहारिका का कहना है कि जो लड़का धमकी दे रहा था उसने अपना नाम अतुल बताया था। वह किसी जितेंद्र नाम के युवक से बात भी करा रहा था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Tamanna Bhardwaj