प्रधानपति पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फयरिंग, ट्रामा सेन्टर में भर्ती

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 03:25 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड प्रधानपति पर फयरिंग कर दी। प्रधानपति को मरा समझ कर बदमाश मौके से फरार हो गए।  गोली चलने की आवाज सुनकर घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन- फानन में घायल प्रधानपति को हॉस्पिटल ले गई जहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी के ट्रामा सेन्टर को रेफर कर दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के मानिकपट्टी ग्राम सभा का बताया जा रहा है। यहां पर ग्राम प्रधान सुधा देवी के पति 46 वर्षीय भगवंत प्रसाद उर्फ जज्जे हरिजन अपनी बाइक से बुधवार को अपरान्ह भदोही के लिए निकले थे। देरशाम लगभग 7.30 बजे वापस अपने घर लौटते समय गांव के लगभग आधा किलोमीटर पहले घात लगाये बैठे बदमाशों ने प्रधानपति पर हमला बोल दिया और कई राउंड फायर किया। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली में प्रधानपति को एक गोली मुंह और एक गोली पेट में जा लगी जिससे वह लहूलुहान हो वहीं पर बाइक सहित गिर गया। प्रधानपति को मरणासन्न मानकर बदमाश वहां से भाग निकले। यह सूचना गांव में पहुंचने पर घर वाले और ग्राम वासी आक्रोशीत हो गए। आनन फानन में घायल प्रधानपति को भदोही स्थित महाराजा बलवंत सिंह राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने  कहा है की प्रधानपति को गोली मारने की जानकारी मिली है। मामले में पता चला है कि दुर्गागंज थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव निवासी प्रमोद सिंह नामक व्यक्ति से रंजिश होने के कारण गोली मारी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। गंभीर रूप से घायल प्रधानपति की हालत ठीक होने पर उनसे पूछताछ की जाएगी ताकि पूरे मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static