इस्लाम के पैगंबर का तिरंगे संग मना जन्म दिवस, प्रशासन सतर्क

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 06:20 PM (IST)

एटाः इसलाम के पैगंबर, संदेश वाहक हजरत मोहम्मद साहब के जन्म दिवस के अवसर पर एटा में जनपद भर में विभिन्न स्थानों पर जुलूस ए मोहम्मदी निकाला गया। जुलूस ए मोहम्मदी में केसरी तिरंगा शान से लहराते हुए शांत तरीके से जुलूस निकाला गया ।सुरक्षा के मद्देेनजर प्रशासन भी सतर्क रहा। जिलाधिकारी सुकराल भारती एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने मोहम्मद साहब के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में निकाले गए जुलूस-ए-मोहम्मदी में शामिल होकर लोगों को जश्ने ईद मिलादुन्नबी की हार्दिक बधाई दी ।

डीएम सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह, एडीएम प्रशासन के0पी0 सिंह, एएसपी संजय कुमार, एसडीएम नंद लाल सिंह, डिप्टी कलेक्टर अबुल कलाम, क्षेत्राधिकारी देव आनंद, क्षेत्राधिकारी इरफान नासिर खान आदि अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने भारी संख्या में फ़ोर्से के साथ सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम थे।डीएम, एसएसपी ने इस अवसर पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों, पुलिस बल के साथ जुलूस के विभिन्न रूटों पर मार्च करते हुए सुरक्षा ब्यवस्था का जायजा लिया। 

इसके अलावा जुलूस के समापन के दौरान क़िदवई नगर में आयोजित सम्मान समारोह में मौजूद लोगों को बधाई दी। डीएम, एसएसपी ने इस अवसर पर जिले में अमन चैन कायम रखने में सहयोग करने पर सभी सम्भ्रांत नागरिकों को बधाई दी। जुलूस में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, स्वच्छता आदि के तहत जागरूक करने के उद्देश्य से झांकियां निकाली गई। सम्मान समारोह का सफल संचालन हाजी कशिश एटवी ने किया।  समारोह में सभी आगन्तुक अतिथियों का माल्यार्पण, शॉल देकर सम्मानित किया गया।

 

Tamanna Bhardwaj