Meerut News: शपथ ग्रहण समारोह में वंदे मातरम को लेकर भिड़े भाजपा और AIMIM के पार्षद, जमकर चले लात घूसे

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 04:24 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): महापौर और पार्षद चुने गए नेताओं का आज मेरठ (Meerut News) के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University) में शपथ ग्रहण समारोह हो रहा था। इसी बीच वंदे मातरम गीत को लेकर भाजपा और AIMIM के पार्षद के बीच विवाद हो गया। कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट हो गई। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मामला शांत कराया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, इस झड़प में कुछ पार्षद घायल भी बताए जा रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि मामला जिले के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का है। जहां शपथ ग्रहण समारोह में वंदे मातरम को लेकर भारतीय जनता पार्टी और AIMIM के पार्षदों के बीच कहासुनी हो गई। दरअसल जिस वक्त वंदे मातरम गाया जा रहा था तो  AIMIM के पार्षद खड़े नहीं हुए। इन लोगों का आरोप था कि सरकारी आयोजन को भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम बना दिया गया है। जिस पर भारतीय जनता पार्टी के पार्षद भड़क गए। इसी बात को लेकर भारतीय जनता पार्टी और AIMIM के पार्षदों के बीच कहासुनी शुरू हुई और फिर देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
अखिलेश यादव ने भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान पर कसा तंज, कहा- काम करते तो बाहर मंत्रियों को न बुलाना पड़ता
Ballia News: सपा की महिला नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जन्मतिथि में हेराफेरी का आरोप

PunjabKesari

खास बात यह रही कि जिस वक्त मारपीट हुई उस वक्त जिले के आला अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे और उनके सामने ही पार्षद आपस में भिड़ गए और एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह पार्षद एक- दूसरे की पिटाई कर रहे हैं। वहीं, ये भी बात सामने आई है कि एआईएमआईएम के जीते हुए पार्षदों का कहना है कि वो राष्ट्रगान का सम्मान करेंगे, लेकिन वंदे मातरम नहीं गाएंगे। इस घटना के बाद भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात की गई। वहीं, एआईएमआईएम के पार्षद कार्यक्रम का बहिष्कार कर चले गए ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static