BJP का अखिलेश पर तंज- जो अपने पिता और चाचा का न हुआ, वो भला ‘बुआ’ का क्या होगा

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 05:18 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के ताजा तरीन गठबंधन के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। कई बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं ने गठबंधन का स्वागत किया तो वहीं बीजेपी ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपने पिता और चाचा का न हुआ, वो भला ‘बुआ’ (मायावती) का क्या होगा। श्रीकांत ने कहा कि यह गठबंधन मोदी की बढ़ती ताकत से घबराकर किया गया है। आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता इस गठबंधन को उसी तरह नकार देगी जिस तरह 2014 में ‘राहुल और अखिलेश के साथ’ को नापसंद कर दिया था। बसपा-सपा लोकसभा चुनाव के लिए एक साथ आए हैं। यह एक मौकापरस्त रिश्ता है जो कभी कामयाब नहीं हो सकेगा। वैसे भी जनता किसी गठबंधन को मानने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के विकास की आंधी चल रही है। लिहाजा इन दोनों दलों ने खुद को बचाने के लिए गठबंधन कर लिया है, लेकिन इससे बीजेपी को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। बीजेपी तो चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।
 

Deepika Rajput