राजभर का बीजेपी को अल्टीमेटम, अलग हुआ तो कर सकते हैं SP-BSP से गठबंधन

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 12:32 PM (IST)

लखनऊः अपने तल्ख तेवरों की वजह से सुर्खियों में छाने वाले ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी को छोड़ने का अल्टीमेटम देने के साथ ही सपा-बसपा के साथ गठबंधन करने के लिए भी चेताया है। राजभर ने फिर कहा है कि अगर 24 फरवरी तक सरकार पिछड़ों के आरक्षण का बंटवारा नहीं करती है तो वह गठबंधन से अलग हो जाएंगे और जरूरी हुआ तो सपा-बसपा के साथ मिलकर भी लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप
राजभर ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा फोन टेप कराया जा रहा है। मेरे अलावा परिवार के सदस्यों और चपरासियों तक के भी फोन टेप किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में वह मुख्यमंत्री से भी शिकायत दर्ज करा चुके हैं, फिर भी उनके फोन टैप किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हाल में ही वाराणसी स्थित उनके गुरूजी के यहां आईबी की टीम गई थी और पूछा था कि राजभर से आप इतनी देर तक क्या बात करते हैं। उन्होंने आईबी अधिकारियों पर गुरू को परेशान करने का भी आरोप लगाया है।

बता दें कि राजभर ने बीजेपी सरकार को पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने की बात कही थी। अगर 24 फरवरी तक सरकार ने पिछड़ों के आरक्षण का बंटवारा नहीं करती है तो वह गठबंधन से अलग हो जाएंगे। इसके साथ ही कहा कि वह प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

Ruby