OP Rajbhar और दारा सिंह चौहान को मंत्री बना सकती है BJP, 14 जनवरी के बाद Yogi मंत्रिमंडल का होगा विस्तार!

punjabkesari.in Wednesday, Jan 03, 2024 - 01:15 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में जातीय समीकरण फिट करने का काम शुरू कर दिया है। दरअसल, एनडीए गठबंधन में शामिल सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओ पी राजभर और समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल दारासिंह चौहान को मंत्री बना सकती है, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 14 जनवरी के बाद योगी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। बताया जा रहा है कि दो से तीन नये चेहरे को योगी सरकार में जगह मिल सकती है। 

बता दें कि अभी हाल ही में भाजपा में संगठन की दिल्ली बैठक हुई। जिसमें राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह, लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर पार्टी ने बैठक है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर के मुद्दे को भी भुनाना चाहती है। जिससे केन्द्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बने। 

ये भी पढ़ें:- CM योगी आदित्यनाथ बोले- 'गरीबों के हक पर डकैती डालने वालों को आज जाति दिखाई पड़ती है'

Politics News: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि गरीबों के हक पर डकैती डालने वालों को आज जाति दिखाई पड़ती है। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत मुख्यमंत्री ने मंगलवार को मेरठ, बस्ती, चंदौली, महोबा और बाराबंकी जिलों के लाभार्थियों से संवाद किया। आधिकारिक बयान के अनुसार योगी ने संवाद के दौरान कहा कि ''गरीबों के हक पर डकैती डालने वालों को आज जाति दिखाई पड़ती है। वह लोग समाज को विभाजित करने का कार्य कर रहे हैं। हमें ऐसे लोगों से सावधान रहकर समाज को एकजुट करते हुए राष्ट्रीय सशक्तिकरण की दिशा में कार्य करना होगा।

Content Writer

Ramkesh