Loksabha Election 2024: भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा ने पर्चा भरा, बोले- ‘एम्स और रिंग रोड़ की कराएंगे स्थापना’

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 03:14 AM (IST)

Saharanpur News: सहारनपुर लोकसभा से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल शर्मा ने नामांकन के अंतिम दिन बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पूर्व उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भाजपा समर्थकों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को बदलकर रख दिया है। गरीबों को निःशुल्क राशन, महिलाओं के लिए शौचालय और गरीबों के आवास। घर-घर पेयजल की आपूर्ति, गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि जैसी सैकड़ों कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। अयोध्या में भव्य राममंदिर बन रहा है और जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई है।
PunjabKesari
राघव लखनपाल शर्मा समर्थकों के हुजूम के साथ करीब पौने तीन बजे कलेक्ट्रेट पहुंचे। तीन बजने में पांच मिनट पहले उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र के कक्ष में प्रवेश किया। उनके साथ उनके दो प्रस्ताक नगर विधायक राजीव गुंबर और रामपुर मनिहारान के विधायक देवेंद्र निम और भाजपा जिलाध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी थे। नामांकन भरकर बाहर निकले राघव लखनपाल शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह सहारनपुर में एम्स और रिंग रोड़ की स्थापना कराएंगे।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि गरीबों के लिए योजना जल जीवन देने का काम किया। गरीबों को पांच लाख का निशुल्क इलाज देने का काम किया। हमारी बहन-बेटियों को निशुल्क गैस कनेक्शन दिया है। कोरोना महामारी में वैवसीन निशुल्क देने का काम किया। मुफ्त राशन दिया जा रहा है। चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न देकर देश-प्रदेश के देश के एक-एक किसान का सम्मान मोदी जी ने देने का काम किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static