BJP प्रत्याशी संघमित्रा के बोल- कोई गुंडगर्दी करेगा तो मैं बन जाउंगी गुंडों से भी बड़ी गुंडी

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 06:12 PM (IST)

बदायूंः चुनावों के नजदीक आते ही नेताओं के बेतूके बयान सामने आने लगते हैं। ऐसे में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य अपने अटपटे बयान के चलते चर्चा में आ गईं हैं। बुधवार को गुन्नौर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अपना आशीर्वाद मुझे दें। अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाउंगी।

इतना ही नहीं संघमित्रा ने कहा कि अगर किसी ने यहां पर आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की ताे संघमित्रा सबसे बड़ी गुंडी बन जाएगी।" इस दौरान विपक्ष पर निशाना साधते हुए संघमित्रा ने कहा कि जब वे मैनपुरी से चुनाव लड़ीं तो मुलायम सिंह यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ना पड़ा। उन्होंने कहा कि अब वह बदायूं सीट से चुनाव लड़ रही हैं। यदि चाचा (मुलायम सिंह यादव) को उन्होंने आजमगढ़ से लड़ने पर मजबूर कर दिया तो उनके भतीजे की क्या क्षमता है?

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा बुधवार को बदायूं लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली संभल जिले की गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के बबराला में जनसमूह को संबोधित कर रही थी। इस दौरान उन्होंने उक्त बयान दिया। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।







 

Tamanna Bhardwaj