भाजपा प्रत्याशी ने नाम लिया वापस,सपा प्रत्याशी का निर्विरोध चुना जाना तय

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 07:50 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के गंजमुरादाबाद क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष पद की  भाजपा समर्थित प्रत्याशी रूपरानी द्वारा आज अपना पर्चा  वापस लिए जाने के बाद सपा उम्मीदवार संध्या पटेल का निर्विरोध ब्लाक  प्रमुख होना तय माना जा रहा है । भाजपा प्रत्याशी द्वारा अकारण  पर्चा वापस लेने  पर क्षेत्र ही नही बल्कि  जिला स्तरीय  भाजपा नेताओं  को तगड़ा झटका लगा है। उधर सपा प्रत्याशी के निर्विरोध निर्वाचित होने से पार्टी कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद हो गया है।

गौरतलब है कि ब्लॉक गंज मुरादाबाद से क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष ने पार्टी नेता जंग बहादुर कुशवाहा की पत्नी रूपरानी  पर भरोसा कर उम्मीदवार घोषित किया था । गत 8 जुलाई को भारी लाव- लश्कर के साथ क्षेत्रीय विधायक श्रीकांत कटियार की मौजूदगी में रूपरानी ने अपना  नामांकन पत्र दाखिल किया था । लेकिन आज शुक्रवार को अज्ञात कारण  के चलते रूपरानी द्वारा पर्चा वापस लेने के  चलते क्षेत्र ही नही बल्कि जिला स्तरीय भाजपा नेताओं को करारा झटका लगा है । वही भाजपा प्रत्याशी के इस निर्णय से सपा  खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई है। भावी ब्लाक प्रमुख सपा उम्मीदवार संध्या पटेल ने कहा है कि अपार समर्थन के लिए  वह क्षेत्र पंचायत सदस्यों को धन्यवाद देती हैं । उन्होंने कहा कि क्षेत्र पंचायत सदस्यों की राय से ही क्षेत्र का सर्वागीण  विकास किया जाएगा।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा उत्तर प्रदेश में भाजपा ब्लाक प्रमुख का चुनाव गुंडों, पुलिस और प्रशासन के बलबूते जीतना चाहती है। भाजपा के गुंडों ने महिला प्रत्याशियों के साथ भी अभद्रता की, परचे छीने व फाड़े। ऐसे दुशासनो का वध जनता 2022 में करेगी। उन्नाव में गंज मुरादाबाद सीट पर सरकार की बहुत कोशिशों के बावजूद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को निर्विरोध चुना गया है। कल होने वाले चुनाव में उन्नाव में अन्य सीटों पर जहां-जहां समाजवादी पार्टी ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं उन सभी ब्लॉक प्रमुख की सीटों पर समाजवादी पार्टी विजय हासिल करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static