भाजपा एक पखवाड़े तक मनाएगी योगी सरकार की पहली सालगिरह का जश्न

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 05:06 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में सोमवार योगी आदित्यनाथ सरकार की पहली सालगिरह का संक्षिप्त जश्न मनाया गया है। जिस के बाद भाजपा मंगलवार से राज्य के अलग-अलग हिस्सों में लोगों के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं का बखान करेगी।

पार्टी के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि‘ एक साल नई मिसाल’ की थीम पर सूबे में पार्टी के सभी 1471 मंडल में समारोह आयोजित किए जाएंगे। जहां पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर योगी सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देंगे। उन्होंने बताया कि 26 मार्च से 6 अप्रैल के पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव घूमेंगे और लोगों से संपर्क कर उनको सरकार की जनहित की योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। 

भाजपा नेता का दावा है कि सरकार द्वारा 4 लाख नौकरियों की घोषणा और मिट्टी से रॉयल्टी हटाने के फैसले ने लोगों पर गहरा प्रभाव डाला है। सरकार के इस कदम की चंहुओर तारीफ हो रही है। पाठक ने कहा कि इससे पहले पुलिस मिट्टी की खुदाई को लेकर ग्रामीणों को परेशान करती थी। सरकार के फैसले से ग्रामीणों के उत्पीड़न पर रोक लगेगी। अगली 24 मार्च को राज्य मंत्री जिलों का दौरा करेंगे जहां वे जिला मुख्यालयों पर आयोजित कार्यक्रम के जरिए स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सरकार की पहली सालगिरह धूमधाम से मनाएंगे।  


 

Punjab Kesari