BJP चेयरमैन ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 12:23 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक महिला उत्पीडऩ का मामला सामने आया है। जहां पर योगी सरकार महिला उत्पीडऩ को लेकर सख्त है। तो वहीं उसके समर्थित नगर पालिका चेयरमैन शैलेन्द्र अग्निहोत्री पलीता लगाने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं।  

आपको बता दें कि मामला कन्नौज नगर पालिका पालिका के चेयरमैन शैलेन्द्र अग्निहोत्री से जुड़ा है । चेयरमैन का अपनी पत्नी से लेकर विवाद चल रहा है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है लेकिन बावजूद चेयरमैन दूसरी शादी कर रहे हैं। इस बात से खफा होकर चेयरमैन की पत्नी शिप्रा ने शादी रुकवाने के लिए अधिकारियों से कई बार गुहार लगाई है। अधिकारियों ने उसकी एक न सुनी। कार्रवाई न होते देख पीड़ित शिप्रा चेयरमैन के भाई की शादी में जहां चेयरमैन चोरी से दूसरी शादी कर रहा था वहां पहुंच गई। वहां पर मौजूद पुलिस ने पीड़िता को जबरन शादी समारोह से बाहर निकालकर उसको हिरासत में ले लिया।

PunjabKesari
वहीं पर पीड़िता पुलिस अधिकारियों को कोर्ट के कागज़ दिखाती रही। सत्ता के आगे नतमस्तक पुलिस अधिकारियों ने उसकी एक न सुनी। जबकि पुलिस ने पीड़िता को अपराधियों की तरह घेरे हुए है।

पीड़ित की माने तो उसकी शादी नगर पालिका चेयरमैन शैलेन्द्र अग्निहोत्री से पहले हो चुकी है।  उसका आरोप है कि पुलिस के अधिकारी उसकी बात नहीं सुन रहे। उसका पति दूसरी शादी कर रहा है जबकि अभी तक उसका तलाक नहीं हुआ है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। बावजूद चेयरमैन दूसरी शादी कर रहा है। उसका कहना है की अगर न्याय नहीं मिला तो वह डीएम ऑफिस में जाकर आत्महत्या कर लेगी।

PunjabKesari

वहीं मामले पर जिले के आलाधिकारियों से मीडिया ने  पूछना तो उन्होंने कैमरे के सामने बोलने से इंकार कर दिया। अधिकारियों की चुप्पी से इस बात का साफ़  पता चलता है। कि बीजेपी नेता अगर महिला का उत्पीडऩ कर रहे है।  तो वह मजबूर है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static